Wednesday, July 3, 2024

दिल्ली एनसीआर के शातिर वाहन चोर मुठभेड़ में गिरफ्तार, चोरी की 19 मोटरसाइकिलें  बरामद

नोएडा। दिल्ली एनसीआर में दो पहिया वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह के दो शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-113 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 19 मोटरसाइकिलें, देसी तमंचा, कारतूस और चाकू बरामद किया है। इन बदमाशों ने एनसीआर में दर्जनों वाहन चोरी की वारदातें करनी स्वीकार की है। दोनों बदमाशों के खिलाफ एनसीआर के विभिन्न थानों में 51 मुकदमें दर्ज है। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश पुलिस कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा के सेक्टर-6 स्थित पुलिस उपायुक्त कार्यालय पर आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर-113 पुलिस ने सेक्टर-74-75 के एफएनजी रोड के पास से चैकिंग के दौरान दो वाहन चोर अनूप मावी पुत्र जिले सिंह तथा देव कुमार उर्फ देवा पुत्र मोहनलाल को पुलिस मुठभेड़ गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि बदमाशों के निशानदेही पर पुलिस ने नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली के विभिन्न जगहों से चोरी की हुई 19 मोटरसाइकिलें बरामद की है।

 

 

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने एनसीआर में दर्जनों वाहन चोरी की वारदातें की है। चोरी करने के बाद बदमाश वाहनों का नंबर प्लेट बदलकर लोगों को सस्ते दामों में बेच देते थे। अब पुलिस चोरी के दुपहिया वाहन खरीदने वालों की तलाश कर रही है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अनूप मावी के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थानों में 42 तथा देव कुमार पर 9 मुकदमें दर्ज है। गिरोह का सरगना अनूप मावी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय