Sunday, September 8, 2024

मेरठ के नाैचंदी मेले में खुलेआम किसिंग का वीडियो वायरल, प्रशासन ने साधी चुप्पी

मेरठ। सांप्रदायिक साैहार्द के प्रतीक मेरठ के नाैचंदी मेले में शनिवार को अश्लीलता की सारी हदें पार होती नजर आईं। यहां एक युवक और युवती का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया। वहीं हिंदू संगठनों ने हंगामा करते हुए प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नौचंदी मेले में सेल्फी प्वाइंट पर युवक-युवती की आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह वीडियो शनिवार की बताई जा रही है। लोगों ने इसके विरोध में नौचंदी थाने का घेराव किया। प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया, इसके बाद ही मामला शांत हुआ।

 

 

इस प्रकरण को लेकर हिन्दू संगठनों में आक्रोश है। हिन्दूवादी नेता सचिन सिरोही नौचंदी थाने पहुंचे। उन्होंने इंस्पेक्टर नौचंदी से कहा कि मेले में मंदिर बना हुआ है। यहां पर अश्लील हरकतें युवक-युवती कर रहे हैं। इससे मेले में आने वाले लोगों पर गलत असर पड़ रहा है। अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

 

 

सचिन सिरोही ने कहा कि काफी संख्या में नौचंदी थाने में फोर्स लगा हुआ है, इसके बावजूद ऐसी हरकत होना शर्मनाक है। सेल्फी प्वाइंट वाले के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होनी चाहिए। आरोपी युवक-युवती को जेल भेजा जाना चाहिए। नौचंदी पुलिस ने सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय