Friday, October 4, 2024

शामली में रोटी बनाते समय थूकने का वीडियो वायरल,बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने में की शिकायत

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद में एक बार फिर विवादित वीडियो सामने आई है। जहां पर बजरंग दल के लोगों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है और थाने में तहरीर देकर आरोपी युवक और होटलमालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, कि एक व्यक्ति नीचे को झुक रहा है। जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ता और विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने आरोप लगाया कि वह रोटी पर थूक रहा है।

 

 

 

 

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी का है। जहां से एक बार फिर विवादित वीडियो सामने आई है। शामली सिटी के विजय सिनेमा के पास जाहिद मुस्लिम होटल है। जहां पर एक युवक होटल के ऊपर चोक में रोटियां बनाने का काम करता है। जहां रोटियां बनाते वक्त वह नीचे को झुकता है और उसकी वीडियो बजरंग दल के लोगों ने मोबाइल के माध्यम से बनाई है। जहां वीडियो विश्व बजरंग दल के लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है । वहीं वायरल वीडियो में उक्त लोगों ने आरोप लगाया कि वह व्यक्ति रोटी बनाते वक्त उन पर थूक रहा है।

 

 

 

इसी मामले में बजरंग दल के लोगों ने संयुक्त रूप से थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में बजरंग दल के लोगों का कहना है, कि मुस्लिम ढाबे पर इस तरीके की घटना जहां मानवता को शर्मसार कर रही है। वहीं इस व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। जिससे लोगों में विश्वास बना रहे और मानवता शर्मसार ना हो। बजरंग दल के लोगों का कहना है कि इस तरीके से जो चीज सामने आती है। इनमें सबसे सख्त कानून बनना चाहिए और ऐसे लोगों पर NSA की कार्रवाई होनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय