Sunday, September 8, 2024

शामली में फाइनेंस कंपनी ऑफिस में युवक को मुर्गा बनाने व लात मारने की वीडियो वायरल

शामली। जिला मुख्यालय पर गली-गली खुले फाइनेंस कंपनियों के ऑफिस अब कानून व्यवस्था को चुनौती भी दे रहे हैं शामली में एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस पर पैसे जमा नहीं करने पर युवक को मुर्गा बनाकर लात करने की वीडियो सामने आई है पुलिस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कार्यवाही शुरू करने का दावा कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल वीडियो में शामली में एक फाइनेंस कंपनी का ऑफिस नजर आ रहा है, जहां एक युवक को मुर्गा बनाकर लात मारी जा रही है। आरोपी व्यक्ति युवक को भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है। वायरल वीडियो में एक बोर्ड भी नजर आ रहा है जिस पर फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड ब्रांच शामली भी लिखा हुआ है। पुलिस ऑफिस शामली से मिली जानकारी के अनुसार वीडियो पर संज्ञान लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 

लोन बाटकर वसूलते हैं अधिक ब्याज

शामली जिला मुख्यालय पर गली-गली खुले फाइनेंस कंपनियों के ऑफिस के खिलाफ लगातार शिकायत सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि विभिन्न नाम से फाइनेंस कंपनी के ऑफिस खोलकर पहले लोगों को लोन बांटा जाता है फिर उनसे अधिक ब्याज वसूल किया जाता है, और ब्याज की पूर्ति नहीं होने पर लोगों और उनके घरों की महिलाओं को भी प्रताड़ित किया जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय