Tuesday, September 17, 2024

नोएडा के ईडब्ल्यूएस सोसायटी के छह फ्लैट से लाखों का कीमती सामान चोरी, निवासी दहशत में

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर की कानून व्यवस्था तार-तार हो गई है। थाना फेस दो क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाले 6 लोगों के घरों के फ्लैटों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए कीमत के नकदी और जेवरात चोरी कर लिया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।
 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर में घरों और फ्लैटों में चोरी करने वाले चोर बेखौफ हो गए हैं। थाना फेस-दो क्षेत्र के सेक्टर-82 के पॉकेट सात में ईडब्ल्यूएस सोसायटी के 6 फ्लैटों के ताले व सेंट्रल लॉक तोडकर बदमाशों ने लाखों रुपए की चोरी की है। एक साथ कई फ्लैटों पर हुई चोरी के बाद सोसायटी के लोगों में भय व्याप्त हो गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। दावा किया जा रहा है कि कई घटनाओं की सीसीटीवी फुटेज भी है। आरोप तो यह भी है कि चोरों ने किसी फ्लैट में खाना बनाकर भी खाया और किसी फ्लैट में पकौड़े भी तले। एक साथ छह फ्लैट में चोरी की घटना के बाद कोतवाली फेज-टू पुलिस जांच कर रही है। मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम ने भी जांच की।

 

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेज दो क्षेत्र में स्थित सेक्टर-82 के पॉकेट सात में ईब्ल्यूएस सोसाइटी में 6 फ्लैटों के ताले तोडकर चोरी की घटनाएं हुई। इन सभी फ्लैट में रहने वाले लोग बाहर गए हुए थे, उसी समय वारदात को अंजाम दिया गया। सभी फ्लैट के ताले व सेंट्रल लॉक तोडकर चोरी की गई। सोसायटी के फ्लैट नंबर 23/14, फ्लैट नंबर 23/15, फ्लैट नंबर 13/10, फ्लैट नंबर 28/11, फ्लैट नंबर 28/12, फ्लैट नंबर 33/18, फ्लैट नंबर 4/13 के ताले तोडकर लाखों की ज्वेलरी, नकदी व अन्य सामान बदमाश ले गए। फ्लैट नंबर 4/13 में रहने वाले श्रीराम त्रिपाठी ने बताया कि वह परिवार के साथ बाहर गए थे। इसी दौरान घर का ताला तोडकर बदमाशों ने लाखों का सामान चुरा लिया।

 

 

 

पीड़ितों का दावा है कि रेकी करने के बाद चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया। इसी तरह इसी सोसायटी में रहने वाले सुधीर, शिखा गुप्ता, भावेंद्र, मनोज झा व शिव के फ्लैट में भी चोरी हुई है। फेस-टू थाना प्रभारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। सोसायटी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। कई फ्लैटों में चोरी होने का मुद्दा सोशल मीडिया के कई ग्रुप पर भी वायरल है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में फ्लैटों के अंदर का सामान बिखरा पड़ा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय