Saturday, October 5, 2024

नोएडा में किसान नेता और पुलिस के बीच नोंकझोंक, कहा- आग लगवा कर जाओगे,वीडियो वायरल

 

नोएडा। भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के बैनर तले बुधवार को सैकड़ों किसान कार्यकता ट्रैक्टर-ट्रॉली और गाड़ियों के साथ सेक्टर-33 स्थित क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे। किसानों ने परिवहन कार्यालय के खिलाफ महापंचायत की। इस दौरान किसानों की पुलिस अधिकारियों के साथ तीखी नोकी-झोंक हुई। किसान नेता ने डीसीपी के सामने ही एसीपी को हड़काते हुए कहा कि वह उनके सामने से हट जाएं, उनका व्यवहार गौतमबुद्ध नगर में आग लगाकर जाएगा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर एआरटीओ कार्यालय के बाहर पहुंचे भाकियू कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इस दौरान भाकियू नेता पवन खटाना की एसीपी द्वितीय सुशील कुमार से तीखी नोकझोंक हुई। पवन खटाना ने एसीपी से कहा कि उनका व्यवहार गौतमबुद्ध नगर में आग लगवा देगा। तुम्हें क्या कानून की ज्यादा जानकारी है।

जिस दौरान यह पूरी नोकझोंक हो रही थी उस समय मौके पर नोएडा जोन के डीसीपी हरिश्चंद्र, एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था। इस तीखी नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहे किसान भारतीय किसान यूनियन जिंदाबाद तथा पवन खटाना तुम संघर्ष करो जेल चलो, जेल चलो के नारे लगा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय