Tuesday, June 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में स्कूली वैन व टेंपो में भिड़ंत, ग्रामीणों ने किया हंगामा, वैन चालक पर लापरवाही का आरोप, बंधक बनाया

चरथावल। शनिवार सुबह बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए आई स्कूली वैन और छात्र-छात्राओं से भरे टेंपो के बीच भिड़ंत हो गई। सौभाग्य रहा कि  कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। टक्कर में टेंपो में सवार दसवीं कक्षा की एक छात्रा और एक छात्र घायल हो गए, जिन्हें एक निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए वैनचालक को बंधक बना लिया।

चरथावल के गांव हैबतपुर मैं शनिवार सुबह को बड़ा हादसा टल गया। ग्रामीणों के अनुसार गांव लुहारी खुर्द गेट के पास मुजफ्फरनगर-थानाभवन मार्ग स्थित आईजी पब्लिक स्कूल की वैन हैबतपुर में बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए आती है। गांव से प्रतिदिन छात्र-छात्राएं टेंपो में सवार होकर भी स्कूल और कॉलेज के लिए जाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार सुबह आईजी पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेने आई थी। बच्चों को लेकर वैन जब गांव से स्कूल के लिए निकल रही थी, तो उसकी टक्कर छात्र-छात्राओं से भरे टेंपो से हो गई। टक्कर लगने से टेंपो में सवार दसवीं कक्षा के छात्र मोहन पुत्र कृष्ण पाल और छात्रा दिव्या पुत्री शिव चरण घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार दिलाकर घर भेज दिया गया।

टक्कर के बाद गांव में हंगामा मच गया। घायलों के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्कूल वैन चालक पर तेज गति से वैन चलाने आरोप लगाते हुए  बंधक बना लिया। आरोप लगाया कि वह बच्चों की जान से खेल रहा था।  ग्रामीणों ने नाराज परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय