Monday, April 29, 2024

उमरिया में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए जा रही ग्रामीणों की बस पलटी, 3 की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उमरिया। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में मुख्यंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल मंगुभाई पटेल की मौजूदगी में आयोजित राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही ग्रामीणों की बस मोटरसाइकिल सवारों को बचाने के चक्कर में पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है और 20 से ज्यादा घायल हुए हैं।

उमरिया के रोजगार दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिले के विभिन्न हिस्सों से ग्रामीण बसों से यहां पहुंच रहे थे। इन्हीं बसों में से एक बस नेशनल हाईवे ओवरब्रिज पर एक मोटरसाइकिल सवारो को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है वही 20 लोग घायल हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल मंगुभाई पटेल अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। साथ ही जिला अस्पताल के चिकित्सकों और प्रशासनिक अमले को बेहतर इलाज की सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए।

कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वागत के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया, मगर आमजन से जुड़े हुए कार्यक्रम को जारी रखा। उन्होंने इस मौके पर ऐलान किया कि हादसे में मृत लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी और योग्यता के अनुसार एक-एक व्यक्ति को नौकरी मुहैया कराई जाएगी। वहीं घायलों को आर्थिक सहायता के साथ उपचार की सुविधा भी सरकार की ओर से मिलेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय