Thursday, May 2, 2024

नोएडा में मां की कोख से जन्म लेने के चंद घंटों बाद चोरी हुआ नवजात,परिजनों में आक्रोश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) के अस्पताल से एक नवजात बच्चे को आज एक महिला अगवा करके ले गई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं नवजात बच्चा चोरी होने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने ईएसआई अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी के रहने वाली श्रीमती इशरत पत्नी तनवीर प्रसव के लिए सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल में कल भर्ती हुई थी। मंगलवार की रात को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। उन्होंने बताया कि आज सुबह जब वह सो कर उठी तो उन्होंने देखा कि उनका बच्चा किसी अज्ञात व्यक्ति ने उठा लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे  की जांच की गई तो पाया गया कि एक महिला बच्चे को लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है। उन्हें बताया कि सर्विलांस विधि व अन्य तरीके से मामले की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।
वहीं नवजात बच्चे के लापता होने से उसकी मां, पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे की मां इस घटना से काफी टूट गई है। वह जोर-जोर से रो रही हैं, तथा कई बार बेहोश हो गई। उसके परिजनों ने ईएसआई अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों में अस्पताल के प्रति भारी आक्रोश है। पुलिस के अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करवाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय