Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में ग्रामीणों ने की नया पुल बनाने की मांग, कलेक्टर- जनप्रतिनिधियों से लगाई गुहार, सौंपा ज्ञापन

मुज़फ़्फ़रनगर। बिलासपुर जौली रोड पर बाईपास चौराहे पर पुल बनवाए जाने की मांग को लेकर आसपास के गांवों के निवासियों और ग्राम प्रधानों ने जिलाधिकारी के नाम एक ज्ञापन सौंपा है। यह ज्ञापन कचहरी परिसर में स्थित एडीएम प्रशासन के कार्यालय में दिया गया। ज्ञापन में बताया गया कि ग्राम बिलासपुर जौली रोड बाईपास चौराहा, जो नेशनल हाईवे 58 दिल्ली-देहरादून पर स्थित है, वहाँ पुल न होने के कारण सैकड़ों व्यक्तियों की दुर्घटनाओं में मृत्यु हो चुकी है और लगातार जाम की समस्या बनी रहती है, जिससे दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं।

नेशनल हाईवे 58 पर अधिकांश चौराहों पर पुलों का निर्माण कार्य हो चुका है, लेकिन बिलासपुर जौली रोड बाईपास चौराहे पर अब तक पुल का निर्माण नहीं हुआ है। इस कारण स्कूल जाने वाले छात्रों और ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। दिनांक 13/8/2024 को भी इसी चौराहे पर एक दुःखद घटना घटी, जिसमें एक मोटरसाइकिल सवार दंपत्ति की ट्रक से टकराने पर मृत्यु हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांववालों की परेशानियों और दुर्घटनाओं को देखते हुए, ग्रामीणों ने प्रशासन से आग्रह किया है कि इस चौराहे पर पुल का निर्माण शीघ्र कराया जाए, ताकि दुर्घटनाओं और जाम की समस्याओं से निजात मिल सके।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय