Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में नाला निर्माण को लेकर दो गांव के ग्रामीण भिड़े, भाकियू नेता धरने पर बैठे, अफसरों ने काम रुकवाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। ब्लॉक के गांव टांडा में जिला शामली के गांव लुहारी के लोगों ने अवैध रूप से नाले का निर्माण शुरू किया गया है, जिसको लेकर नाले का गंदा पानी चरथावल विकासखण्ड के गांव टांडा में आ रहा है।  इसी बात को लेकर दोनों गांव के सैकड़ो लोग आमने-सामने आ गए जिससे वहां का माहौल गर्माया गया।

जैसे ही माहौल बिगाडऩे की सूचना भारतीय किसान यूनियन के नेता व जिला पंचायत सदस्य विकास शर्मा को लगी तो उनके द्वारा दोनों गांव के पक्षों को समझा बूझकर शांत कराया गया ओर मौके पर ही धरने पर बैठ गए, मुजफ्फरनगर जिले के जिलाधिकारी व शामली जिलाधिकारी को दूरभाष के माध्यम से पूरे मामले से अवगत कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसके पश्चात एसडीएम सदर परमानंद झा तहसीलदार सदर  बिरालसी चौकी इंचार्ज ललित कसाना व थानाभवन थाने के कदरगढ़ चौकी इंचार्ज विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों गांव के पक्षों से वार्ता करके चल रहे निर्माण को  तत्कालीन बंद कराया गया, जिसमें उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही दोनों गांव ग्रामवासियो के साथ अधिकारियों के द्वारा  बैठक कर समस्या का समाधान कराया जाएगा, तब तक किसी और से भी नाले का निर्माण नहीं होगा

मौके पर भारतीय किसान यूनियन के नेता विकास शर्मा, अंकुश चौधरी,काकू शर्मा, नरेश चौधरी, संजीव कुमार, मनीष कुमार निखिल  चौधरी चरथावल नगर अध्यक्ष, सौरभ त्यागी सैनी समाज के लोग कश्यप समाज एवं दलित समाज के सैकड़ों ग्राम वासी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय