Saturday, May 11, 2024

जादू-टोना कर रहे छह तांत्रिकों को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, जमकर पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। साहिबगंज जिले के बोरियो थाना क्षेत्र के मंजवय गांव में जादू-टोना करने वाले छह तांत्रिकों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा और उन्हें रात भर बंधक बनाकर रखा गया। घटना सोगला टोले की है। पुलिस ने तांत्रिकों को मुक्त करा लिया है। लेकिन, घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

ग्रामीणों का कहना है, सोगले गांव निवासी मोहन मुर्मू मंगलवार रात खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान गांव की एक महिला मोहन को बुलाकर अपने घर के पीछे की बाड़ी में ले गयी। जहां पहले से ही ताला कुड़ी मुर्मू, मरंगमय मुर्मू, तलु टुडू, मरांगकुड़ी हांसदा तथा रगत बास्की जादू-टोना कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तांत्रिकों ने मोहन को पकड़कर उस पर जादू-टोना का प्रयोग किया, जिससे वह बेहोश हो गया। वे मोहन के सिर के बाल काटकर जलाने लगे और उसे एक अंगूठी पहना दी। बाद में मोहन किसी तरह उनके चंगुल से भागकर बाहर निकला और ग्रामीणों को आप बीती सुनाई।

इसके बाद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर सभी तांत्रिकों को रात भर बंधक बनाकर रखा और उनकी पिटाई की। बुधवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही बोरियो थाना प्रभारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बंधक बने तांत्रिकों को मुक्त कराया। पिटाई से एक महिला बुरी तरह घायल हो गई है। थाना प्रभारी ने कहा कि, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय