Friday, September 20, 2024

बांग्लादेश में हिंसा से हिंदू संगठनों में आक्रोश, फूंका पुतला

मेरठ। भारत के प्रधानमंत्री से मांग कि बांग्लादेश में रहने वाले सभी सनातनी हिंदुओं को भारत की नागरिकता तत्काल प्रभाव से दी जाए एवं बांग्लादेश में रहने वाले हिंदुओं को सुरक्षित लाया जाए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हिंसा से खफा हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आज यहां हिंदूवादी युवा नेता सचिन सिरोही की अगुवाई में कंकरखेड़ा बायपास फ्लाईओवर के नीचे प्रदर्शन कर आतंकवाद और बांग्लादेश का पुतला फूंका। साथ ही कहा गया कि कट्टरपंथियों के हिंदुओं पर अत्याचार की तुलना नाजियों की क्रूरता से की जा सकती है। इस मौके पर हिंदूवादी युवा नेता सचिन सिरोही ने कहा कि बांग्लादेश में हो रहे हिंदू मंदिरों के साथ तोड़फोड़, आगजनी एवं उन्हें नष्ट कर दिया गया ।

 

 

हिंदू उत्पीड़न जैसे महिलाओं के साथ बलात्कार, हिंदुओं की निर्मम हत्याएं एवं हिंदू संस्कृतियो पर हो रहे हमले पर भारत के अंदर रहने वाले 100 करोड़ हिंदुओं की आस्थाओं पर ठेस पहुंची है। जिसको लेकर आज विधर्मी जिहादी कट्टरपंथी बांग्लादेशी का पुतला दहन किया गया ।

 

 

भारत के प्रधानमंत्री से यह मांग की जाती है कि बांग्लादेश में रहने वाले सभी सनातनी हिंदुओं को भारत की नागरिकता तत्काल प्रभाव से दी जाए एवं बांग्लादेश में रहने वाले सनातनी हिंदुओं को सुरक्षित लाया जाए । जो लोग भारत में रहना चाहते हैं उन्हें लाया जाए या उन्हें वही सुरक्षित बचाया जा सके। हिंदूवादी नेताओं ने सरकार से कहा है कि वो बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा के लिए कुछ करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय