Saturday, April 27, 2024

सहारनपुर के बेहट में एक्टिवा और बाइक की जबरदस्त टक्कर, एक युवक की मौत, चार साल के मासूम समेत चार घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर/बेहट। सहारनपुर जनपद के बेहट थानाक्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई और मासूम समेत चार गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर एक्टिवा और बाइक की टक्कर से हादसा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बेहट सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के बेहट थाना क्षेत्र में दिल्ली- यमुनोत्री हाईवे पर बेहट कोतवाली क्षेत्र में एक्टिवा व बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार साल के मासूम बच्चे समेत चार लोग घायल हुए है। घायलों को बेहट सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार  बेहट कस्बे के मोहल्ला महाजनान निवासी आसिफ (24) पुत्र सुलेमान व उसका साला शिराज (23) पुत्र इरशाद निवासी आली की चुंगी सहारनपुर के साथ एक्टिवा पर सहारनपुर जा रहे थे।  नगला के पुल पर उनकी एक्टिवा की सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई।

हादसे में एक्टिवा सवार जीजा साला व बाइक पर सवार शाकिर (23) पुत्र नूरहसन, नसीम (21) पुत्र ताहिर व शाकिर का भतीजा सैफुउल्ला (4) पुत्र अब्दुल मालिक निवासी गांव सुल्तानपुर माली उर्फ मीरगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को यूपी-112 की गाड़ी व एक टाटा मैजिक वाले ने बेहट सीएचसी पहुंचाया, जहां शाकिर को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि आसिफ, शिराज, नसीम व सैफुउल्ला को गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सूचना के बाद मृतक के परिजन सीएचसी पहुंचे। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त एक्टिवा व बाइक सवारों पर हेलमेट नहीं था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय