Wednesday, May 22, 2024

मुज़फ्फरनगर में आसपा नेता ने पूर्व प्रधान के बेटे को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। आजाद समाज पार्टी नेता ने पूर्व प्रधान के बेटे को मारपीट कर घायल कर दिया, जिसके चलते वह बेहोश हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने आजाद समाज पार्टी नेता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव सैद नगला में एक युवक को जमीन पर गिराकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में थाना चरथावल पुलिस ने आजाद समाज पार्टी के नेता रंजीत और उसके भांजे रोबिन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव के पूर्व प्रधान के पुत्र ने आजाद समाज पार्टी के नेता रणजीत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसका भाई कमरुज्जमा उर्फ चुन्नू सात मई की रात को मवेशियों का चारा लेने के लिए गांव में गया था। आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते आजाद समाज पार्टी नेता रणजीत और उसके भांजे रोबिन ने उस पर हमला बोल दिया।

आरोपियों ने उसके भाई को तमंचे की बट से मारा। जिसके चलते वह गंभीर घायल हो गया। बताया कि चुन्नू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।मारपीट के जिस मामले में आजाद समाज पार्टी नेता रंजीत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है।

उसी घटना को लेकर रंजीत ने अपने ऊपर जानलेवा हमला करने की बात कहते हुए सात मई को हाई वोल्टेज ड्रामा किया था। पुलिस ने इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही थी।और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की जायेगी

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय