Friday, April 26, 2024

BJP प्रत्याशी को वोट दो, नहीं तो बच्चों समेत भेज दिया जायेगा जेल, खालापार चौकी इंचार्ज के खिलाफ भेजी शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत खालापार चौकी प्रभारी पर सत्तारूढ पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया गया है। खालापार क्षेत्र के लोगों ने निर्वाचन आयोग से शिकायत कर चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र श्यौराण को तत्काल हटाने की मांग की है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला खालापार निवासी आस मौहम्मद कुरैशी, जुबेर, सलीम, हाजी इस्तकार, इरफान, हाजी भूरा, मज्जू, फर्रूक, अनीस, सदाकत, तुफेल, हाजी याकूब अहमद, लियाकत आदि ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी लखनऊ को एक शिकायती पत्र भेजते हुए बताया कि मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र मौहल्ला खालापार की चौकी पर तैनात प्रभारी धर्मेन्द्र श्यौराण मौहल्ले में पुलिस टीम के साथ घूम रहे हैं और मुस्लिमों को धमकी दी जा रही है कि यदि उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान के पक्ष में वोट नहीं डाले तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया जायेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खालापार के लोगों ने आरोप लगाया कि दरोगा धर्मेन्द्र श्यौराण जब से खालापार चौकी प्रभारी बने हैं, तभी से वे क्षेत्र के लोगों को परेशान कर रहे हैं और झूठे मुकदमें में जेल भेज रहे हैं। आज भी चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र श्यौराण ने भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के पक्ष में वोट डालने का दबाव बनाते हुए धमकी दी है कि यदि वोट नहीं दी, तो झूठे मुकदमें में तुम्हें व तुम्हारे बच्चों को जेल भेज दिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय