Sunday, May 19, 2024

मतदाताओं को पिछले बार के फैसले का अफसोस है- खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कलाबुर्गी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को कहा कि देश के मतदाताओं को पिछले आम चुनाव में अपने फैसले का अफसोस है और इस बार वे कांग्रेस को बहुमत देकर अपनी गलती को सुधारेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खड़गे ने आज अपने बेटे प्रियांक खड़गे के साथ कलाबुर्गी जिले के गुंडुगुर्थी गांव में एक मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

 

इस मौके पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा , “मेरा मानना है कि व्यापारियों और वंचितों का गठबंधन इस बार कांग्रेस को जीत दिलाएगा। मतदाताओं के बीच पिछले फैसले को लेकर खेद की स्पष्ट भावना है, और मुझे विश्वास है कि वे इस बार कांग्रेस पार्टी को सरकार बनाने के लिए बहुमत देकर उस गलती को सुधारेंगे।”

 

कलबुर्गी की चुनावी संघर्ष में कांग्रेस ने भाजपा के डॉ. उमेश जाधव के खिलाफ खड़गे के दामाद राधाकृष्ण डोड्डामणि को मैदान में उतारा है।

 

प्रियांक खड़गे ने चुनाव में कांग्रेस पार्टी की संभावनाओं पर अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस सरकार भारी बहुमत से विजयी होगी। मोदी के शासन में पिछला दशक भारत और विशेष रूप से कलबुर्गी पर विपत्ति लेकर आया है। लोगों का इससे मोहभंग हो गया है तथा वे इस बार उन्नति एवं समृद्धि के लिए कांग्रेस को अपना समर्थन देने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय