Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में चुनाव प्रचार का शोर थमा, मतदान कल, मीनाक्षी-लवली ने अंतिम क्षणों तक किया चुनाव प्रचार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। निकाय चुनाव के पहले चरण में होने वाले मतदान के लिये चुनाव प्रचार का शोर थम गया है। अब 4 मई को वोट डाले जायेंगे। मुजफ्फरनगर की दो नगर पालिका व आठ नगर पंचायतों में 4 मई को वोट डाले जायेंगे, जबकि परिणाम 13 मई को आयेगा। मुजफ्फरनगर नगरपालिका के अध्यक्ष पद के लिये दस प्रत्याशी चुनाव मैदान में है, जिसमें भाजपा से मीनाक्षी स्वरूप, सपा से लवली शर्मा, बसपा से रोशन जहां व कांग्रेस से बिलकिस बानो मुख्यरूप से मैदान में है।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेज बारिश के कारण कोई भी प्रत्याशी रोड शो नहीं निकाल सका और चुनाव प्रचार भी धीमा ही रहा। दोपहर तक बारिश होने के बाद तीसरे पहर धूप  खिली, तो प्रत्याशी भी घरों से बाहर निकले और फिर चुनाव प्रचार में जुट गये। भाजपा प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप के पति गौरव स्वरूप व सपा प्रत्याशी लवली शर्मा के पति राकेश शर्मा सबसे अधिक भागदौड में लगे रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थमने के बाद प्रत्याशियों के समर्थकों में मतदान को लेकर चर्चा होने लगी, जबकि प्रत्याशी बूथ व्यवस्था बनाने में जुट गये। मतदान स्थल पर तैनात होने वाले एजेंटों के पास बनवाने व अन्य व्यवस्थाओं पर भी ध्यान दिया गया।

चुनाव प्रचार समाप्त होने के पश्चात प्रेक्षक रणवीर प्रसाद, जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी व एसएसपी संजीव सुमन ने भी अधिकारियों के साथ मतदान स्थलों का भ्रमण किया। सैक्टर मजिस्ट्रेट व स्टेटिक मजिस्ट्रेट भी लगातार क्षेत्र में भ्रमण करते रहे और यह सुनिश्चित किया कि चुनाव प्रचार का समय समाप्त होने के पश्चात कोई प्रत्याशी चुनाव प्रचार तो नही कर रहा है।

मुजफ्फरनगर की दूसरी नगर पालिका खतौली में भी चुनाव को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। भाजपा व गठबंधन प्रत्याशी के अलावा अन्य प्रत्याशी भी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो करने में जुट रहे। जनपद की नगर पंचायत जानसठ, मीरांपुर, भोकरहेडी, बुढाना, शाहपुर, सिसौली, पुरकाजी, चरथावल में भी प्रत्याशी व उनके समर्थक मतदान की तैयारियों में जुट गये। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेज बारिश होने से सभी जगत चुनाव प्रचार प्रभावित हुआ और अंतिम दिन नाममात्र को ही चुनाव प्रचार किया जा सका। अब जिला प्रशासन व पुलिस के साथ ही प्रत्याशियों का भी पूरा ध्यान चार मईको होने वाले मतदान पर टिक गया है। मतदान सम्पन्न होने के पश्चात 13 मई को मतगणना होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय