Sunday, May 19, 2024

फिरोजाबाद में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हो रहा मतदान, मतदाताओं में उत्साह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। जिला प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार सुबह 7 बजे से फिरोजाबाद की लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू हो चुका है। मतदाताओं में मतदान के प्रति उत्साह है। महापौर के साथ डीएम, एसएसपी ने भी मतदान किया।

फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में मंगलवार 7 मई को सुबह 7 बजे से जनपद के 1285 मतदान केंद्रों पर बने 2053 बूथों पर मतदान आरंभ हो चुका है। जनपद के 1890772 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपना सांसद चुनेंगे। इस लोकसभा सीट पर प्रमुख दलों में भारतीय जनता पार्टी के ठा. विश्वदीप सिंह, समाजवादी पार्टी के अक्षय यादव व बहुजन समाज पार्टी के पूर्व मंत्री चौधरी बसीर सहित 7 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। मतदान के लिए सुबह से ही मतदान केंद्रों पर लाइन लग गई। मतदाताओं में मतदान के प्रति उत्साह है। जिला निर्वाचन अधिकारी रमेश रंजन व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित सहित सभी आलाधिकारी मतदान केंद्रों पर भ्रमण कर नज़र बनाए हुए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय जनता पार्टी के फिरोजाबाद लोकसभा सीट के उम्मीदवार ठा. विश्वदीप सिंह ने भी अपने बूथ पर परिवार सहित मतदान किया। उन्होंने राष्ट्रहित में मतदान की अपील की।

महापौर ने किया मतदान

नगर निगम फिरोजाबाद की महापौर कामिनी राठौर ने अपने बूथ सेल्टर होम टापा पैंठ जलेसर रोड पर अपने पति सुरेंद्र राठौर के साथ मतदान किया। उन्होंने मतदाताओं ने मतदान की अपील की है।

डीएम, एसएसपी ने किया मतदान

जिला निर्वाचन अधिकारी रमेश रंजन व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने कम्पोजिट विद्यालय दबरई पर अपने मताधिकार का प्रयोग कर मतदान किया गया। उन्होंने जनपद के समस्त नागरिकों को अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग करने हेतु जागरुक किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय