Thursday, April 18, 2024

‘जी रहें थे हम’ के साथ देखिए सलमान खान स्टाइल रोमांस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान पिछले तीन दशकों से लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। सलमान की ऑन औऱ ऑफ स्क्रीन प्रेजेंस की एक झलक भर पाने को उनके फैंस हमेशा बेकरार रहते है। ऐसे में अब जब सलमान खान की नई फिल्म ईद के मौके पर आ रही है तो सभी सलमान फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल तेज़ी से बढ़ रहा है, जिसे सलमान खान और बढ़ाने में कोई कसर बाकी नही छोड़े रहें है। अब उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘जी रहें थे हम’ का एक और नया गाना जारी कर दिया हैं जिसे उन्होंने अपनी आवाज दी हैं।

लगभग आठ साल पहले ”मैं हूं हीरो तेरा” के साथ सलमान खान ने अपनी शानदार सिंगिंग का प्रदर्शन किया था और एक ब्लॉकबस्टर गाना देने के बाद अब सलमान खान, अमाल मलिक के साथ एक बार फिर से एक गाने के लिए साथ आए हैं, जोकि उनकी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस गाने के बोल है ‘जी रहें थे हम’, जिसका टीजर हाल में रिलीज हुआ था। बॉलीवुड के सुल्तान इस गाने की एक झलक भर के साथ ही फैन्स और दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहें और यह पूरा गाना सामने आ चुका है, जो लोगों को उनकी जादुई आवाज से रूबरू कराता है। जो एक ओल्ड स्कूल का रोमांस नंबर लगता है, जहां सलमान अपनी ऑन-स्क्रीन लवर पूजा हेगड़े को लुभाते दिख रहे हैं। इस गाने में राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म ‘जी रहें थे हम’ आपके दिल को बड़े ही भावुक और सौम्य तरीके से अपनी तरफ खींचता है जो आपको बिना एहसास के भी इसकी लय में ले जाता है। सरल शब्दों में कहे तो ये एक ऐसा गाना जो आपको पूरी तरह से अपना दीवाना बना लेगा।

”जी रहें थे हम” ”जग घूमेया”, ”हैंगओवर” जैसे कई हिट गानों की लिस्ट में एक और सफर गाना साबित होगा, जिसमें सलमान भी हैं और उनकी जादूई आवाज भी हैं। सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय