Monday, July 1, 2024

सहारनपुर में आवास विकास क्षेत्र में कई जगह सड़क धंसी, गड्डों में जलभराव हादसे को दे रहे दावत

सहारनपुर। जनपद की आफिसर कॉलोनी की सीवर लाइन का काम लगभग डेढ़ महीने से चल रहा है, जिसके चलते पुरानी लाइनें जगह-जगह मिट्टी भरने से जाम हो गई हैं। इसको लेकर स्थानीय निवासियों ने कई बार शिकायतें की लेकिन पुरानी सीवर लाइन की सफाई का काम नहीं किया गया। अब बारिश ने बंद सीवर लाइन ने नागरिकों की समस्या को बढ़ा दिया है। बारिश का पानी भरने से सड़क में बने गड्ढें जान के लिए मुसीबत बन गए हैं।

आवास विकास स्थित जैन कॉलेज रोड से ऑफिसर कॉलोनी तक सीवर लाइन का काम लगभग 50 दिनों से चल रहा है। यह सीवर लाइन आवास विकास हरि मंदिर के सामने से होकर गुजर रही है और काम धीमी गति से होने के कारण भी परेशानी का सबब बनी हुई हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बरसात के ठीक पहले यह काम किया जाना नगर निगम की प्लानिंग पर सवाल खड़ा करता है। वहीं काम की गति इतनी धीमी है जो आवास विकास निवासी लोगों व हरि मंदिर में आने वाले भक्तों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

बारिश के चलते यहां जगह-जगह से सड़क धंस गई है और पुरानी सीवर लाइन में मिट्टी भर गयी है, जिसके कारण जल भराव हो सकता है और सड़क मे बने गड्ढे बडे़ हादसों का कारण बन सकते हैं।

आवास विकास निवासी नगर निगम से पहले ही इन सब बातों के बारे में कई बार शिकायत कर चुके हैं पर अधिकारी इसका संज्ञान नहीं ले रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय