Monday, May 6, 2024

नीतीश की ‘बुद्धि-शुद्धि’ के लिए हम कार्यकर्ताओं ने किया हवन, कहा- ‘महिला-दलितों का किया अपमान, मांगें माफी’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोपालगंज। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा हैं। इन बयानों को लेकर प्रदेश की सियासत भी गर्म है। इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ‘बुद्धि शुद्धि’ के लिए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को गायत्री मंदिर में हवन कर पूजा-अर्चना की।

गायत्री मंदिर में आयोजित हवन में हम पार्टी के काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए और पूरे विधि-विधान के साथ हवन किया गया। हम के जिलाध्यक्ष पंकज सिंह राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जिस तरह से हाल के दिनों में बयान सामने आए हैं, उससे पता चलता है कि उनकी बुद्धि खराब हो गयी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पहले महिलाओं पर सदन में अभद्र भाषा का प्रयोग कर अपमानित किया और उसके बाद गुरुवार को सदन में ही वयोवृद्ध पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर दलितों को अपमानित किया। हवन पूजा में शामिल हम पार्टी के दलित कार्यकर्ताओं ने कहा कि नीतीश कुमार ने मांझी का ही नही बल्कि सभी दलितों को अपमानित किया है।

दलित कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश कुमार से तुरंत मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से माफी मांगने की मांग की है। हवन कराने वाले पंडित जीतू तिवारी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की ‘बुद्धि-शुद्धि’ के लिए विशेष हवन का आयोजन किया गया। शायद इससे सीएम नीतीश कुमार की बुद्धि ठीक हो जाए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय