Sunday, May 12, 2024

तीन दिसंबर में चार राज्यों में कमल खिलता दिख रहा है: केशव प्रसाद मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी।  उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज वीरांगना नगरी झांसी में कहा कि 2023 के पांच राज्यों के चुनाव सेमीफाइनल है और फाइनल 2024 में है। सेमीफाइनल में पांच राज्याें में से चार में कमल खिलता नजर आ रहा है।

यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि 2023 तो सेमीफाइनल है और फाइनल 2024 में है जिसके लिए उत्तर प्रदेश तो पहले ही तैयारी करके बैठा है। अभी पांच राज्यों में चुनाव है और तीन दिसंबर को पांच में से चार राज्यों में कमल खिलता दिखायी दे रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नीतीश कुमार के बयान को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि इस बयान की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। डिंपल यादव के नीतीश कुमार के समर्थन पर जब उनकी प्रतिक्रिया पूछी गयी तो श्री मौर्य ने कहा कि जो कोई भी ऐसे निंदनीय बयान का समर्थन कर रहा है वह भारतीय संस्कृति का ध्यान नहीं रख रहा है।
श्रीमती यादव के देश में सेक्स एजूकेशन को अनिवार्य किये जाने संबंधी बयान पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2047 के बाद उन्हें जब सत्ता में आने का मौका मिले तो कर लें जो करना है, फिलहाल तो देश में 2047 तक मोदी सरकार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय