Friday, May 17, 2024

नोएडा में सैलरी नहीं मिली तो युवक ने किया सुसाइड,नोट में लिखा- तीन महीने से नहीं मिला वेतन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। तीन माह से वेतन न मिलने से परेशान थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-62 स्थित टेक्सास बाॅय लैब में काम करने वाले एक युवक ने कंपनी के अंदर तार से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। पुलिस के अनुसार मृतक ने सुसाइड नोट में कहा है कि 3 महीने से कंपनी ने उसे वेतन नहीं दिया था, जिसकी वजह से वह आत्महत्या कर रहा है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि बुधवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-62 स्थित टेक्सास बाॅय लैब कंपनी में काम करने वाले डिंपल कुमार पुत्र नेपाल उम्र 24 वर्ष ने कंपनी के अंदर से सैंपल कलेक्शन रूम में तार से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फील्ड यूनिट ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने जिक्र किया है कि उसे तीन माह से वेतन नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि यह कंपनी पूर्व में किसी और प्रबंधन के अंदर काम कर रही थी। कुछ समय पूर्व नया प्रबंधन ने कार्यभार संभाला है, जिसकी वजह से कुछ लोगों को वेतन नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत करेंगे तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय