Friday, May 17, 2024

झांसी में सोते हुए चचेरे भाई को भाई ने उतारा मौत के घाट,हुआ फरार,पुलिस तलाश में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। जनपद के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। यहां ग्राम कदौरा में आंगन में सो रहे भाई को उसके ही चचेरे भाई ने मौत के घाट उतार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

कदौरा निवासी जयप्रकाश रायकवार और किशुन रायकवार आपस में चचेरे भाई हैं। दोनों के बीच पेट्रोल चोरी करने को लेकर दो दिन पूर्व विवाद हुआ था। जिसके बाद किशुन ने बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात्रि लगभग डेढ़ बजे जब जयप्रकाश घर के आंगन में सो रहा था तब उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में जयप्रकाश की हत्या हो गई। चीख पुकार सुन घर के लोग जागे और खून से लथपथ शव आंगन में देख उनके होश उड़ गए। इस बीच आरोपित भाई मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू करते हुए आरोपित की तलाश में जुटी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने गुरुवार को बताया कि मृतक जयप्रकाश और किशुन आपस में चचेरे भाई हैं। जांच और पूछताछ में पता चला है कि 29 अप्रैल को दोनों के बीच पेट्रोल चोरी को लेकर विवाद हुआ था। इसी रंजिश के चलते अपने चचेरे भाई जयप्रकाश की देर रात किशुन ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस टीम में गठित कर दी गई हैं, जल्द ही हत्यारोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय