Friday, May 17, 2024

जब अमिताभ बच्चन के घर श्रद्धा कपूर ने मनाई होली, एक्ट्रेस ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी है। एक्ट्रेस ने रंगों के त्योहार होली के मौके पर फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने अपने बचपन के दिनों में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर पर त्योहार मनाए जाने को याद किया।

उन्होंने शेयर किया: मुझे होली खेलना बहुत याद आ रहा है। हमारी फिल्म होली पर रिलीज हो रही है, इसलिए मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। लेकिन मुझे नहीं पता कि मुझे खेलने का मौका मिलेगा या नहीं। बचपन में मैं बिल्डिंग में खेला करती थी और मेरे लिए एक यादगार होली वो थी जब मैं अमिताभ बच्चन जी के घर गयी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘लव का द एंड’, ‘आशिकी 2’, ‘एक विलेन’, ‘हैदर’, ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्हें बिग बी के घर पर होली के उत्सव के बारे में जो सबसे ज्यादा पसंद था, वह था लोगों का विशाल जमावड़ा और वे एक-दूसरे को उठाकर टब में फेंक देते थे।

उन्होंने कहा, मुझे याद है कि कैसे लोग एक दूसरे को उठाकर टब में फेंक देते थे, और मैं मन ही मन सोचती थी, कोई मुझे उठाकर टब में फेंक दे, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ।

वह कपिल शर्मा के रियलिटी शो में रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रमोशन करने आई थीं। ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय