Monday, April 29, 2024

पहली बार गए नगरपालिका तो सभासदों को न कुर्सी मिली, न पानी, बिछ्ड़े हालात पर गुस्सा गए सभासद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। शपथ लेने के बाद पहली बार पालिका कार्यालय पहुंचे कुछ सभासदों ने बैठने को ढंग की कुर्सी और पीने को आरओ का पानी ना मिलने को लेकर अधिशासी अधिकारी के समक्ष भारी नाराजग़ी व्यक्त की। सभासदों को नाराज़ होते देख पालिका कर्मचारियों ने आनन फानन में कुर्सियों का प्रबंध करके इनकी नाराजग़ी दूर की।

सोमवार को सभासद विकास कौशिक, कमल वर्मा सभासद पति, सौरभ जैन, अमित त्यागी, सभासद पुत्र अभिषेक, राजू सभासद, डॉ सोनू, असद ख़ान शालू सभासद अपने अपने वार्डों की समस्याओं का निदान कराने के लिए अधिशासी अधिकारी से मिलने गए थे। बताया गया कि जितने सभासद ईओ कार्यालय गए थे, गिनती के हिसाब से इतनी कुर्सियां भी वहां मौजूद नही थी। कुछ देर बाद अधिशासी अधिकारी ने और कुर्सियां मंगाकर सारे सभासदों को अपने कार्यालय में विराजमान कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद सभासदों ने अपने वार्ड की समस्याओं से अधिशासी अधिकारी को अवगत कराया।  कुछ समय गुजऱ जाने के बाद भी जब अधिशासी अधिकारी ने उन्हें कोई तवज्जों तक नहीं ली जब एक सभासद को कहना पड़ गया कि पानी तो पिलवा दो। तब जाकर अधिशासी अधिकारी ने घंटी बजाकर कर्मचारी को कार्यालय आए सभासदों को पानी पिलाने का हुक्म दिया।

बताया गया कि कर्मचारी  पालिका में लगे आर ओ के बजाए नल का सादा पानी, वो भी गिनती में गिलास कम ले आया तो सभासद हत्थे से उखड़ गए। सभासदों द्वारा पालिका कार्यालय में आर ओ मशीन लगी होने के बावजूद नल का सादा पानी पिलाने की शिकायत करने पर अधिशासी अधिकारी ने बताया मेम्बर साहब मशीन खराब है। इसके बाद सभासद सभागार हॉल गए तो वहां भी बैठने के लिए कुर्सियां उपलब्ध नही थी।

सभासदों का मूड खराब होता दिख पालिका कर्मचारियों ने फिर से इधर उधर से कुर्सियां लाकर सभासदों को सभागार हॉल में विराजमान कराया। इस दौरान सभासदों में कानाफूंसी रही कि निर्वतमान चेयरमैन पति के अचानक दिवंगत होने के बाद इनके कार्यकाल में एक दो सभासदों ने चेयरमैन परिवार के दिल में एक चर्चित किसान संगठन और सत्ता का खौफ बैठाकर पालिका में लंबे समय तक अपनी मनमानी की है।

जिसके चलते पालिका में बैठने को ढंग की कुर्सियों और पीने को ढंग के पानी तक का अभाव है। सभासदों में यह भी चर्चा रही कि निवर्तमान चेयरमैन के कार्यकाल में गिनती के एक दो सभासदों द्वारा अपना सिक्का चलाने का खामियाजा यह रहा कि पालिका के कुछ स्टाफ ने भी निरंकुश होकर कार्य किया है। सभासदों में आपस में यह भी चर्चा रही कि चेयरमैन हाजी शाहनवाज़ लालू पालिका की सब बिगड़ी व्यवस्था जल्दी ही ठीक कर देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय