Tuesday, September 17, 2024

16 साल की उम्र में जब डायरेक्टर ने सारा अली खान को घसीटा कोर्ट में, पापा सैफ और करण जौहर ने की मदद

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने विवादों को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। महज 16 साल की उम्र में उन्हें बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर ने कोर्ट में घसीटा था और उन पर कई आरोप लगाए थे। इस मामले में वह इतनी बुरी तरह फंसी थी कि मदद के लिए पापा सैफ अली खान और करण जौहर को दखल देना पड़ा। आखिर क्या था ये पूरा मामला, आपको बताते हैं। सारा का जन्म 12 अगस्त 1995 को मुंबई में हुआ। वह एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सारा बचपन से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन पापा सैफ चाहते थे कि सारा बॉलीवुड में आने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करे। अपने पापा की बात मानते हुए उन्होंने 2016 में न्यूयॉर्क में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरी की और 16 साल की उम्र में 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। ‘केदारनाथ’ फिल्म के दौरान सारा अली खान ने रोहित शेट्टी की पुलिस फ्रेंचाइजी फिल्म ‘सिम्बा’ को साइन कर लिया था। वह दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ में कर रही थीं, जिसके चलते फिल्मों की शूटिंग डेट्स भी क्लैश हो रही थी। इसका असर ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पर ज्यादा पड़ रहा था। इन सब से परेशान होकर फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने लीगल एक्शन लिया और सारा को कोर्ट में घसीट दिया।

 

 

उन्होंने सारा से कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने और नुकसान पहुंचाने के लिए 5 करोड़ का हर्जाना मांगा। इस मामले ने एक्ट्रेस को परेशान करके रख दिया था। बात बिगड़ने पर पापा सैफ और करण जौहर को आखिर में दखलअंदाजी करनी पड़ी और बात कर मामले को सुलझाना पड़ा। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नथे। मूवी में सारा एक निडर लड़की के किरदार में दिखी। इसके लिए उन्हें ‘बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस’ के अवार्ड्स से भी नवाजा गया। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आईं। उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल’ में देखा गया।

 

 

लोगों ने कार्तिक और उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया। उन्होंने ‘अतरंगी रे’, ‘कूली नंबर 1’, ‘गैसलाइट’, ‘जरा हटके जरा बचके’, ‘ऐ वतन मेरे वतन’, ‘मर्डर मुबारक’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम किया। फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले सारा अली खान का वजन 96 किलो हुआ करता था, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता था। सारा अपने कई इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनका वजन पीसीओडी की वजह से बढ़ गया था। उन्होंने कड़ी मेहनत कर ऐसा स्लिम-ट्रिम फिगर पाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय