Thursday, June 27, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गोली लगने से घायल,एक फरार, मौके से 1 बुलेट मोटरसाइकिल 1 तमंचा और कारतूस बरामद

मुजफ्फरनगर। जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार देर शाम उस समय मुठभेड़ हो गई। जब पुलिस ने संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था इस दौरान एक बुलेट सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जब घेराबंदी करते हुए बदमाशों का पीछा किया तो पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से जहां घायल हो गया तो वहीं दूसरा बदमाश जंगल के रास्ते फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जहां घंटे तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया। तो वहीं घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करते हुए मौके से हरियाणा नंबर की एक बुलेट मोटरसाइकिल एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किये है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल घटना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के खतौली तिराहे की है जहां पुलिस ने आज शाम संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इसी दौरान एक संदिग्ध बुलेट मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को जब रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिसपर पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए।

बदमाशों की घेराबंदी की तो उसमें हरियाणा का एक शातिर बदमाश अजय पुलिस की गोली लगने से जहां घायल हो गया तो वहीं घायल बदमाश का एक साथी जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटो तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई कामयाबी पुलिस के हाथों नहीं लगी। पुलिस ने जहां घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मौके से पुलिस ने हरियाणा नंबर की एक बुलेट मोटरसाइकिल एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किये है।

 

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए को बुढ़ाना हिमांशु गौरव ने बताया कि थाना बुढ़ाना की पुलिस खतौली तिराहे पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान दो व्यक्ति संदिग्ध बुलेट मोटरसाइकिल से गुजरे जिन्हें पुलिस द्वारा रोककर चेकिंग का प्रयास किया गया। लेकिन वह भैसाना से बुढ़ाना की तरफ लिंक रोड पर भागे, पुलिस ने उनका पीछा किया तो उनके द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गई जिस पर जवाबी कार्यवाही में पुलिस के द्वारा भी फायरिंग की गई। जिसमें एक अभियुक्त को गोली लगी है।

पूछताछ में उसका नाम अजय ज्ञात हुआ है और यह अंबाला का रहने वाला है। इस पर देवबंद में एक 386 आईपीसी का मुकदमा पंजीकृत है। और एक बड़गांव में 302 आईपीसी का मुकदमा पंजीकृत है। दोनों मुकदमों में यह वंचित है, इसका एक अभियुक्त फरार है। जिस अभियुक्त को गोली लगी है उसको उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।  मौके से HR नंबर की एक बुलेट मोटरसाइकिल और एक तमंचा बरामद हुआ है।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय