Thursday, June 13, 2024

औरैया में रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी,दादी और चाचा ने देखा तो दोनों पर कर दिया हमला,गिरफ्तार

औरैया। औरैया में घर घुसकर दो लोगों पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था, जहां प्रेमिका की दादी ने उसे देख लिया। इसके चलते प्रेमी ने दादी पर हमला कर दिया। दादी की आवाज सुनकर जब चाचा उठा तो उसपर भी जानलेवा हमला कर दिया। इलाज के दौरान प्रेमिका के चाचा की मौत हो गई। वहीं, दादी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि प्रेमी दिल्ली से आई अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने उसके घर गया हुआ था। दरवाजा खोलने के दौरान प्रेमिका की दादी ने उसे देख लिया। प्रेमिका के घरवालों तक सारी बात न पहुंचे इसके डर से प्रेमी ने प्रेमिका की दादी और उसके चाचा को पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्रेमी ने अपनी पहचान छिपाने के लिए जब दादी पर धारदार हथियार से हमला किया तो वह नीचे गिर गई। दादी के नीचे गिरने पर बगल में सो रहे चाचा की नींद खुल गई।अब प्रेमी राहुल ने चाचा पर जानलेवा हमला किया और वहां से भाग निकला। घटना के तीन घंटे बाद प्रेमिका कमरे से बाहर निकली और शोर मचाया, जिसके बाद घर के बाकी लोग वहां इकट्ठा हो गए थे। प्रेमिका की दादी का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि चाचा कील 3 दिन तक आईसीयू में इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस को कई जानकारी मिली और जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला और अपनी पहचान उजागर न हो जाए इसलिए प्रेमी ने यह कदम उठाया। पुलिस ने वीरेंद्र कुमार की बेटी के फोन को सर्विलांस में रखा, जिसके बाद घटना की परत दर परत अपने आप खुल गई और हत्या के पीछे की वजह सामने आ गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय