Friday, September 20, 2024

बदलापुर की घटना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री क्यों चुप हैं – संजय राउत

मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने बुधवार को बदलापुर यौन शोषण मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बदलापुर की घटना पर विपक्ष तो बात कर रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री और गृह मंत्री इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं।” संजय राउत ने कहा, “बदलापुर के जिस स्कूल में यह घटना हुई है, उस संस्था के प्रमुख भी इन्हीं के हैं। एक कोतवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। स्कूल से सीसीटीवी फुटेज किसने गायब किया? क्या सिर्फ एक सिपाही को बचाने के लिए या उसके पीछे के रहस्यों को छुपाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बंगाल की घटना का जिक्र करते हए कहा, “ममता दीदी के खिलाफ भाजपा ने एक आंदोलन किया। अस्पताल में जो दुर्घटना हुई है, उसके बाद पुलिस एक्शन में आई और उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार किया। अब वहां की सरकार ने आरोपी को सजा दिलाने के लिए एक कानून भी बनाया है। लेकिन, भाजपा ने 15 दिनों तक पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई। वहां हिंसा हुई और इसका जिम्मेदार कौन है।” संजय राउत ने कहा, “महाराष्ट्र की बात करें तो बदलापुर की घटना के बाद पूरा महाराष्ट्र सड़कों पर उतरा था, लेकिन कोर्ट के माध्यम से उस आंदोलन पर रोक लगाई गई।

 

 

सरकार ने क्या किया? अक्षय शिंदे एक आरोपी है, उसको पकड़ा तो है मगर जिस संस्था में यह घटना हुई है वहां सीसीटीवी फुटेज गायब है। इसका मतलब साफ है कि उन्होंने अपराधियों का बचाव किया।” शिवसेना (यूबीटी) नेता ने मणिपुर ड्रोन अटैक पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री के संज्ञान में है कि मणिपुर इस देश का राज्य नहीं है। लेकिन, मणिपुर देश का हिस्सा है और भारत का महत्वपूर्ण अंग हैं। प्रधानमंत्री यूक्रेन पोलैंड और कहां-कहां घूम रहे हैं। उन्होंने एयर इंडिया वन बनाया है, उसमें जाकर देखिए तो पता चलेगा कि वह एक महल जैसा जहाज है, जिसमें फकीर घूमता है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय