Wednesday, May 8, 2024

बरेली में पत्नी ने पति की गोली मारकर हत्या,गिरफ्तार,पूछताछ जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में पत्नी ने अपने पति की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना बरेली जिले के बारादरी पुलिस सर्कल के अंतर्गत आने वाले हरुनगला की है। 40 साल के व्यक्ति का शव बुधवार सुबह उसके घर में मिला।

मृतक की पहचान नरेंद्र कुमार के रूप में हुई। जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने नरेंद्र की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिर्जापुर गांव निवासी मृतक के पिता ने बताया कि नरेंद्र पिछले 15 साल से अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ हरुनगला में रह रहा था। वह पवन विहार कॉलोनी में एक सीए ऑफिस में काम करता था।

पति-पत्नी में कई मुद्दों को लेकर विवाद था। उन्होंने आरोप लगाया कि बहू पूनम ने तमंचे से नरेंद्र के सीने में गोली मारकर हत्या की है।

पास के कमरे में सो रहे उनके 17 वर्षीय बेटे निशांत ने जब गोली की आवाज सुनी तो वह कमरे के अंदर गया और अपनी मां को नरेंद्र के पास बैठा देखा।

पूनम ने अपना हाथ उस जगह पर रखा हुआ था, जहां गोली लगी थी। उसने अपने बेटे को बताया कि उसके पिता को चक्कर आ रहा है। बेटे ने बताया कि उसके पिता का खून बह रहा था।

निशांत ने ही सबसे पहले अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी और फिर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने नरेंद्र की पत्नी पूनम को हिरासत में ले लिया। वारदात में इस्तेमाल तमंचे को भी जब्त कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने पति से झगड़े के दौरान तमंचे से गोली मारने की बात कबूल की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय