Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर: भोपा में लकड़ी कटर मशीन की चपेट के आकर महिला की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भोपा में मुज़फ्फरनगर मार्ग पर संचालित लकड़ी कटर मशीन पर कार्य कर रही महिला श्रमिक अचानक लकड़ी काटने की मशीन की चपेट में आ गयी, जिससे मौके पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गयी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। थाना व गांव भोपा निवासी सीतो पत्नी कृष्ण 45 वर्ष भोपा में मुज़फ्फरनगर मार्ग पर स्थित अमीर की लकड़ी कटर मशीन पर मजदूरी का कार्य करती थी। शनिवार की सुबह सवेरे सीतो मशीन के नीचे से लकड़ी की कुट्टी को साफ कर रही थी कि अचानक उसके कपड़े मशीन की शाफ़्ट में आ गये, जिससे महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। महिला के क्षत विक्षत शव को कटर मशीन से बाहर निकाला गया।

 

 

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी भोपा देववृत वाजपेयी व थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने घटना की जानकारी की। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। क्षेत्राधिकारी देववृत वाजपेयी ने बताया कि मृतका के पुत्र आकाश ने हादसे में माता की मौत की तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पुलिस द्वारा विधिक कार्रवाई की जायेगी।

 

मृतका सीतो अपने पीछे पुत्र सुमीत व आकाश को छोड़ गयी है। वर्षों पूर्व पति की मृत्यु के उपरान्त सीतो अपनी ससुराल दिल्ली से आकर भोपा में निवास कर रही थी तथा मजदूरी कर परिवार की गुज़र बसर करती थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय