Saturday, May 18, 2024

मेरठ में शराबी पति के खिलाफ महिला ने लगाए गंभीर आरोप, एसएसपी से की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में एक विवाहिता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर शराबी पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि उसका शराबी पति उसे पतली होने का ताना देकर पीटता है और बंधक बनाकर यातना देता है।
शराबी पति पत्नी को सिर्फ इसलिए पीटता है, क्योंकि वह पतली है। पीड़िता ने बंधक बनाकर यातनाएं देने का आरोप लगाते हुए एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शराबी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इंचौली थाना ग्राम बिचोला निवासी महिला रीना की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व भावनपुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम गेसीपुर निवासी सुनील के साथ हुई थी। महिला का आरोप है कि पति आए दिन मारपीट कर उसे तरह-तरह की यातनाएं देता है।
पीड़िता का आरोप है कि उसका पति कहता है कि उसे मोटी पत्नी चाहिए। इसी के चलते आरोपी ने पीड़िता को तीन दिन पूर्व कमरे में बंधक बनाकर जमकर पीटा था और उसका खाना पीना भी बंद कर दिया था। किसी तरह महिला उसकी कैद से आजाद होकर मायके पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता की बुजुर्ग मां उसे गोद में लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची। पीड़िता ने पति के खिलाफ तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है। जनसुनवाई कर रहे एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार ने भावनपुर थाना पुलिस को आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय