Wednesday, July 24, 2024

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में महिला से छेड़छाड़, दोस्तों को बाउंसरों ने पीटा

नई दिल्ली। दिल्ली में एक फाइव स्टार होटल के बेलिसारियो में एक महिला के साथ एक शख्श ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसकी पिटाई की। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके दोस्तों को भी बाउंसरों ने पीटा। पुलिस ने और जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार सुबह करीब 8 बजे कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई जिसमें एक महिला ने दावा किया कि बेलिसारियो में उसके साथ मारपीट की गई और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। कॉल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) डीके महला ने कहा, “महिला ने पुलिस को बताया कि वहां मौजूद गिरीश नाम के एक व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की और दुर्व्यवहार किया। पीड़िता के जो दोस्त वहां आए थे, उन्हें भी वहां मौजूद बाउंसरों ने कथित तौर पर पीटा।” अधिकारी ने बताया कि पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकना), 354 (महिला पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग करना), 506 (आपराधिक धमकी), 509 (महिला को अपमानित करना) के तहत केस दर्ज किया है। डीसीपी ने कहा, “मामले की प्राथमिकता के आधार पर जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कानून के अनुसार उचित कार्रवाई शुरू की जाएगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय