Thursday, June 13, 2024

सेना का जवान है लेह-लद्दाख में तैनात, पत्नी से घर में घुसकर बच्चों के सामने हुआ गैंगरेप

रांची। रांची में सेना के जवान की पत्नी से उसके बच्चों के सामने गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सोमवार देर रात हुई इस वारदात की एफआईआर नामकुम थाने के खरसीदाग ओपी में मंगलवार दोपहर दर्ज हुई है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

रांची के ग्रामीण एसपी और पुलिस के कई अन्य अफसर मंगलवार रात पीड़िता के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। आला अफसरों के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। जिस महिला से गैंगरेप हुआ है, उनके पति सेना में हैं और उनकी तैनात लेह-लद्दाख में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने हाल में खरसीदाग ओपी क्षेत्र में लालखटंगा नामक जगह पर एक मकान बनाने की शुरुआत की है। जिस इलाके में वारदात हुई है, वह शहर से दूर है और वहां अभी कई नए मकानों का निर्माण चल रहा है। सेना के जवान का अर्धनिर्मित घर जिस जगह पर है, उसके आस-पास के इलाके में अभी नई बसाहट चल रही है। निर्माण कार्य की देखरेख के लिए जवान की पत्नी वहीं अर्धनिर्मित मकान में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। एक बच्चा सात साल का है, जबकि दूसरा चार महीने का है।

महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को चार युवक अर्धनिर्मित मकान में घुस आए और जान से मारने की धमकी देकर बच्चों के सामने उसका गैंगरेप किया। युवकों ने महिला का मोबाइल भी तोड़ डाला और धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसकी और उसके दोनों बच्चों की हत्या कर देंगे।

इधर महिला का कॉल नहीं लगने पर उसकी बहन ने अपने एक परिचित को उसके घर भेजा तो उसने रोते हुए घटना के बारे में बताया। इसके बाद मंगलवार दोपहर खरसीदाग ओपी पहुंचकर महिला ने एफआईआर दर्ज कराई। रांची के ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल ने कहा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय