Friday, June 21, 2024

वाराणसी में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार महिला की मौत, भाई और बेटा घायल

वाराणसी। रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय ओवरब्रिज के समीप मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई। वहीं, पुत्र और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाने के बाद शव को कब्जे में ले लिया।

कपसेठी थाना क्षेत्र के मोकरमा दौलतिया गांव निवासी रमेश पटेल की पत्नी सुनीता पटेल अपने मायका रोहनिया करनाडाड़ी में 25 मई को भाई सुनील पटेल की शादी में शामिल होने के लिए आयी हुई थी। शादी में शामिल होने के बाद सुनीता अपने 12 वर्षीय पुत्र आदित्य और बड़े भाई अनिल पटेल उर्फ भरत पटेल 34 वर्ष के साथ वापस ससुराल बाइक से लौट रही थी। मोहनसराय ओवर ब्रिज पर जैसे ही बाइक चढ़ी अचानक ट्रक की चपेट में आ गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

हादसे में सुनीता पटेल की मौके पर ही मौत हो गयी। बाइक चला रहे भाई अनिल पटेल और बेटा आदित्य घायल हो गया। सड़क हादसे की सूचना पर पुलिस के साथ मृत महिला के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। राहगीरों ने बताया कि सड़क क्षतिग्रस्त होने के चलते हादसा हुआ। खराब सड़क पर अनियंत्रित होकर बाइक फिसल गई। इसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने सुनीता पटेल को रौंद दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय