Sunday, May 19, 2024

हरदोई में बोरी से बरामद किया गया महिला का शव,मचा हड़कंप,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शनिवार सुबह सड़क के किनारे एक महिला का शव प्लास्टिक की बोरी में भरा हुआ पाया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सांडी कोतवाली इलाके में शनिवार की सुबह परसपुर गांव के लोग खेतों की ओर निकले तो भैरमपुर डामर मार्ग पर सड़क के किनारे हरे रंग की प्लास्टिक की बोरी और एक बैग पड़ा हुआ लोगो को नजर आया । इस बैग के पास में ही पड़े बैग में साड़ी व पीला दुपट्टा वह अन्य कपड़े भी मिले। इसके बाद लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। बोरी से बदबू आने के कारण लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बोरी को खुलवाया गया तो बोरी में महिला के हाथ पैर बंधे मिले और सिर में चोट के निशान तथा पूरा शरीर खून से लथपथ देखा गया।

 

बैग में महिला का आधार कार्ड बरामद हुआ, जिसपर सुरसा थाना क्षेत्र के कमरौली व सुनैना नाम लिखा पाया गया। जिसके आधार पर पुलिस ने कमरौली गांव से संपर्क किया। जिसके बाद मृतक महिला की पहचान सुनैना पुत्री ज्ञानेंद्र पांडेय के रूप में हुई।

 

महिला के घर वालो ने बताया सुनैना का विवाह तीन साल पूर्व हरपालपुर थाने के मलौथा गांव के आकाश के साथ हुआ था और मृतक महिला अकेले ही ससुराल से मायके आती थी और मायके से ससुराल चली जाती थी।शुक्रवार शाम को वह करीब शाम 6 बजे अपने ससुराल जाने के लिए घर से निकली थी।

 

पुलिस के मुताबिक मृतक महिला का पति बाहर रहता है और महिला की कई लोगो से बातचीत होना प्रकाश में आया है ऐसे में महिला के मोबाईल काल डिटेल की जांच की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि महिला के किसी करीबी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शव को सड़क के किनारे बोरी में भरकर फेंका है।

 

एसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि मृतक महिला के ससुराल से भी रिश्ते सही नही थे फिलहाल पुलिस इस मामले में मृतक के पक्ष की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पूरे मामले की गंभीरता से जांच करके जल्द ही वारदात में शामिल आरोपी को पकड़ने का दावा कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय