Friday, March 1, 2024

शामली में महिला का हत्यारा सुपारी किलर  मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

शामली। शामली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुपारी किलर में 2 लाख रुपए की सुपारी लेकर एक महिला की हत्या की थी। आज सवेरे यह सुपारी किलर शामली से हरियाणा भागने की फिराक में था। पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए घेराबंदी की तो आरोपी ने पुलिस पार्टी के ऊपर फायर कर दिया। पुलिस की ओर से हुई जवाबी फायरिंग में सुपारी किलर गोली लगने से घायल हो गया, जिसे घायल अवस्था मे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल आपको बता दें कि यह मुठभेड़ जनपद शामली के थाना झिझाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक शातिर बदमाश अल-सुबह ही क्षेत्र से हरियाणा की ओर जाने वाला है। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को रोकना चाहा तो, उसने पुलिस पार्टी के ऊपर फायर कर दिया, जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश सोनू उर्फ संदीप ने 31 दिसंबर 2023 को क्षेत्र के गांव दथेडा में हुई एक 65 वर्ष की महिला कौशल्या देवी की हत्या के मामले में फरार चल रहा था।

 

 

एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महिला कौशल्या देवी की हत्या संपत्ति विवाद को लेकर हुई थी और उसी के ही दामाद सनी ने दो सुपारी लेकर हत्या करने वाले बदमाशो प्रमोद व सोनू उर्फ संदीप को अपनी सास कौशल्या देवी की हत्या करने के लिए 2 लाख रुपए में सुपारी दी थी।

 

 

इस हत्याकांड में पुलिस को कुल पांच नाम प्रकाश में आए थे, जिनमें से तीन बदमाशों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। कौशल्या देवी का दामाद सनी जिसने खुद कोर्ट में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया था। जबकि फरार पांचवा आरोपी सोनू उर्फ संदीप आज पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। अब इस मामले में कोई भी आरोपी फरार नहीं है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा व कई जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय