Sunday, April 28, 2024

संगीत सोम का दावा- रोनी हरजीपुर में धीर सिंह पुंडीर की मूर्ति लगाने की अनुमति हमने कराई !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। चरथावल क्षेत्र के गांव में रोनी हरजीपुर में धीर सिंह पुंडीर की मूर्ति लगाने की अनुमति मिलने पर सरधना से भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम ने दावा किया है कि रोनी हरजीपुर में धीर सिंह पुंडीर की मूर्ति लगाने की अनुमति शासन-प्रशासन से हमने कराई है।

भाजपा के फायरब्रांड नेता व पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम ने रायल बुलेटिन से बात करते हुए दावा किया कि चरथावल क्षेत्र के गांव रोनी हरजीपुर में महान शासक पृथ्वीराज चौहान के सेनापति ठाकुर धीर सिंह पुंडीर की मूर्ति लगाने की अनुमति हमने कराई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संगीत सोम ने बताया कि दो हफ्ते पहले मूर्ति लगाने को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद मूर्ति लगाने का काम रुक गया था। इस मामले की जानकारी मिलते ही वह गांव रोनी हरजीपुर में पहुंचे थे और ग्रामीणों से पूरे मामले की जानकारी ली थी। हमने तभी घोषणा कर दी थी कि चाहे कुछ भी हो जाए, गांव रोनी हरजीपुर में धीर सिंह पुंडीर की मूर्ति अवश्य लगेगी।

उन्होंने मुजफ़्फ़रनगर में डाक बंगले पर डीएम-एसएसपी को बुलाकर मूर्ति लगाने के मामले में चर्चा की थी और शासन से भी पत्र लिखकर शीघ्र मूर्ति स्थापित करने की अनुमति मांगी गई थी और उनके प्रयासों से ही रोनी हरजीपुर में धीर सिंह पुंडीर की मूर्ति लगाने की अनुमति मिली हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय