Sunday, May 19, 2024

मेरठ के पल्लवपुरम में लगे निकाय चुनाव बहिष्कार के बैनर, महिलाओं ने किया प्रदर्शन  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में इन दिनों निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। प्रत्याशी वोट मांगने के लिए समर्थकों के साथ जनसंपर्क पर निकल गए हैं। कुछ लोगों ने मोहल्ले में विकास कार्य नहीं होने पर इस बार निकाय चुनाव का बहिष्कार किया है।

इस बार पल्लवपुरम फेज 2 में रहने वाले लोगों ने निकाय चुनाव में मतदान से पहले बैनर लगा दिए हैं। इस बैनर ने चुनावी तैयारियों के बीच प्रत्याशियों के बीच हलचल मचा दी है। स्थानीय लोगों ने साफ कह दिया कि यहां वोट मांगने के लिए आने की जरूरत नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैनर में लिखा है कि नगर निगम चुनाव में जनप्रतिनिधि मेयर प्रत्याशी, पार्षद वोट मांग कर शर्मिंदा न करें। उनका कहना है कि हमारे यहां पर 15 साल से विकास का कोई काम नहीं हुआ है तो वोट किस बात के लिए दें।
पल्लवपुरम फेज-2 वार्ड 57 के अंतर्गत क्यू-पॉकेट के लोग गुरुवार को सुबह एकत्र हुए। महिलाएं हाथों में बैनर लेकर खड़ी हो गईं। कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने आरोप लगाया कि सड़कें टूटी हैं, झाड़ू लगाने कोई नहीं है। साफ-सफाई होती नहीं। इस कारण लोग परेशान हैं।

कई बार जनप्रतिनिधियों से स्थानीय पार्षद और महापौर से कहा है लेकिन किसी ने सुध नहीं ली है। अब हमसे कोई वोट मांग कर शर्मिंदा न करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय