Saturday, May 18, 2024

झांसी में एक और मुठभेड़, दो गौ तस्कर घायल, पांच फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। बीते दिनों नवाबाद थाना क्षेत्र में हुई गौकशी की घटना के बाद से पिछले तीन दिनों से अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ था। इसी बीच बुधवार की देर रात दो गौ तस्करों का नवाबाद पुलिस से आमना- सामना हो गया। जिसमें दोनों ओर से चली गोलियों में गौ तस्कर घायल हो गए। जबकि अन्य साथी आरोपित मौके का लाभ उठाते हुए भागने में सफल हो गए। पुलिस ने गिरफ्त में आए गौ तस्करों के कब्जे से गाय के अवशेष, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने गुरुवार को बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के हजरयाना निवासी मनोज तिवारी का नवाबाद थाना क्षेत्र के पिछोर में एक फार्म हाउस बना हुआ है। जहां उनकी गाय-भैंस भी बंधी हुई है। 21/22 अप्रैल की देर रात उनकी दो गाय लापता हो गई थीं। इस घटना की सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। मंगलवार की सुबह हेमंत की एक गाय का कटा हुआ सिर धोबी घाट के पास तालाब में उतराता हुआ मिला था। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सिर बरामद कर कार्यवाही शुरू कर दी थी। आशंका जाहिर की जा रही थी की गौ तकस्करों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना का खुलासा करने में लगी नवाबाद थाना पुलिस का गौ तस्करों से मुस्तरा की ओर जंगलों में उस समय आमना–सामना हो गया, जब वे सभी अन्य घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग कर दी। जिसमें दो गौ तस्करों के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गए। जबकि पांच तस्कर मौके का फायदा उठाकर कर भागने में सफल हो गए।

पूछताछ में दोनों गौ तस्करों ने अपने नाम ओरछा गेट बाहर निवासी समीर तथा दूसरे ने अपना नाम सुजीत अहिरवार निवासी ग्राम मुस्तरा बताया। पुलिस ने इनके कब्जे से गाय के अवशेष,तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। एसपी सिटी ने बताया कि फरार आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय