Saturday, April 27, 2024

फैंस के लिए खुशखबरी, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर असित मोदी ने किया बड़ा ऐलान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

टीवी दर्शकों का मनोरंजन कर रहे सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर फिल्म बनने जा रही है। इसकी जानकारी सीरियल के निर्माता असित मोदी ने दी है। यानी जल्द ही दर्शकों के चहेते किरदार बड़े पर्दे पर धूम मचाते नजर आएंगे।

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर आधारित एक कार्टून शो पिछले साल लॉन्च हुआ था। इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। पिछले महीने, असित मोदी ने बच्चों के लिए ‘टीएमकेओसी राइम्स’ लॉन्च किया। इसके बाद इसने ‘रन जेठा रन’ नाम का गेम लॉन्च कर गेमिंग के क्षेत्र में भी कदम रखा है। हालांकि, असित मोदी ने और आगे जाने का फैसला किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने मीडिया से बातचीत में और नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी। उन्होंने बताया, हम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा यूनिवर्स’ लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। लोगों ने इस सीरियल को खूब पसंद किया है। 15 साल बाद भी लोग इस सीरियल को अब भी दिलचस्पी से देख रहे हैं। लोग न केवल टीवी पर बल्कि ओटीटी, यूट्यूब और अन्य प्लेटफॉर्म पर भी धारावाहिक का आनंद ले रहे हैं।

“मैंने सोचा कि मुझे इस सीरियल के किरदारों के साथ कुछ अलग करना चाहिए। आजकल जेठालाल, बबीता जी, दयाबेन, सोढ़ी और ऐसे तमाम किरदार घरेलू नाम बन गए हैं। ऐसा लगता है जैसे लोग परिवार के सदस्य बन गए हैं। इसलिए मैं ‘टीएमकेओसी’ को यूनिवर्स बनाने की सोच रहा हूं, आगे असित मोदी ने बताया, हम ‘टीएमकेओसी’ शो पर एक फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं। शो पर एक फिल्म भी बनेगी, जो एक एनिमेटेड फिल्म होगी। ‘टीएमकेओसी’ शो को एक मॉल की तरह बढ़ाना चाहते हैं, जहां पर सब कुछ होगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय