Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में कल सोमवार से शुरू होगी महिला भारात्तोलन लीग प्रतियोगिता

गाजियाबाद। मोदीनगर में खेलो इंडिया के तहत यादव फॉर्म हाउस पर पांच दिवसीय अस्मिता महिला भारात्तोलन जोनल लीग का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम सोमवार से शुरू होकर बृहस्पतिवार तक चलेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित एक रेस्तरां में आयोजित प्रेसवार्ता में जानकारी दी। भारात्तोलन एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉ. पवन सिंघल ने बताया कि भारत सरकार की ओर से खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए शुरू की गई खेलो इंडिया के तहत महिला भारात्तोलन जोनल लीग का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता में उत्तर भारत के 10 प्रदेशों से महिला और पुरुष खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। डॉ.पवन सिंघल ने बताया कि ओलंपिक रजत पदक विजेता मीराबाई चानू, इंडियन भारात्तोलन फेडरेशन के अध्यक्ष सहदेव यादव तथा प्रदेश अध्यक्ष सबीना यादव सोमवार को प्रतियोगिता का शुभारंभ करेंगे।

 

 

भारतीय महिला भारात्तोलन के राष्ट्रीय कोच एवं द्रोणाचार्य अवार्डी विजय शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में करीब 266 महिला और उत्तर प्रदेश से लगभग 600 प्रतियोगी अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे। विजय शर्मा ने बताया कि महिलाओं की 10 भार श्रेणी में प्रतियोगिताएं आयोजित कराई जाएगी। इसके अलावा दिल्ली-मेरठ मार्ग पर एसआरएम के समीप स्थित श्रीराम भारात्तोलन अकादमी का शुभारंभ भी सोमवार को होगा। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष डॉ. विनय मित्तल व प्रधान सुमेश शर्मा के अलावा अजय शर्मा, प्रवीण शर्मा, भीष्म शर्मा और सुमित शर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय