Saturday, May 11, 2024

मतगणना में कोई भी गड़बड़ी बर्दाश्त नही करेंगेः हरेंद्र मलिक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। सपा कार्यालय पर मतगणना की तैयारी को लेकर आयोजित मीटिंग की अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष जिया चौधरी व संचालन सपा जिला महासचिव विकिल गोल्डी अहलावत ने किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सपा राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक ने कहा कि सपा व गठबंधन कार्यकर्ताओ की अटूट मेहनत से नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर से गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा पत्नी सपा नेता राकेश शर्मा चुनाव में दमदार चुनाव लड़ने में सफल रही है। उन्होंने कहा कि मतगणना वाले दिन भी सपा कार्यकर्ताओं का इम्तहान है। उन्हें हर परिस्थिति में अलर्ट रहकर मतगणना में सक्रिय भूमिका निभानी होगी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक ने कहा कि हम स्ट्रोम रूम के बाहर पहरा नहीं दे रहे हैं लेकिन सत्तारूढ़ पार्टी के कुछ नेता हमसे पहरा दिलवा रहे हैं। उन्होंने कहा की जो प्रचार-प्रसार चलता है। उसने उनकी ऐसी बातें हैं जिनसे हमें लगता है कि हमें सजग रहना चाहिए और हम पहरा देना चाहिए। उन्होंने हाल ही में थप्पड़ बाजी की एक वायरल वीडियो का हवाला देते हुए कहा फर्जी मतदान नहीं के पक्ष में हो रहा है और उन्हीं को चिंता हो रही है उन्होंने कहा कि हमने तो इसकी शिकायत भी नहीं की जबकि मतदान हमारे खिलाफ हो रहा है।

सपा जिलाध्यक्ष जिया चौधरी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मतदान में मेहनत करने वाले सपा कार्यकर्ता मतगणना में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार रहे। सपा जिलाध्यक्ष जिया चौधरी ने कहा कि मतगणना में किसी भी गड़बड़ी को सपा कार्यकर्ता बर्दाश्त नही करेंगे।

सपा नेता राकेश शर्मा ने अपने सम्बोधन में सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत व मतदाताओं के समर्थन का आभार जताते हुए कहा कि नगरवासी निष्पक्ष मतगणना से ईमानदार परिणाम की उम्मीद कर रहे हैं सभी कार्यकर्ता शांतिपूर्वक मतगणना में सहयोग करेंगे लेकिन सत्ता के किसी भी दबाव को कार्यकर्ता सहन नही करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय