Friday, May 10, 2024

योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें कार्यकर्ता: जसवंत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 108 एपीसोड मन की बात कार्यक्रम में जगह-जगह भाजपाईयांे ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात सुनी और उनकी उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डाल योजनाओं का लाभ लेने को प्रेरित किया।

आज गुरूद्वारा रोड के बूथ संख्या 174 पर स्थित भाजपा नेता गुरप्रीत सिंह बग्गा के कार्यालय पर प्रदेश के राज्यमंत्री जसवंत सैनी की अगुवाई में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को ध्यानपूर्वक सुना। इस दौरान राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश लगातार प्रगति पथ की ओर अग्रसर है और कई ऐसे ऐतिहासिक कार्य हुए है, जहां पूरा विश्व उनकी कार्यशैली का लोहा मनवा रहा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का आमजन लाभ ले रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भाजपा नेता गुरप्रीत सिंह बग्गा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली और भावी योजनाओं ने देश प्रदेश की तस्वीर व तकदीर को बदल दिया है और कई ऐसे महत्वपूर्ण कार्य किये है, जो वर्षो से अधर में लटके थे और एक झटके में उनको कर आमजन को उनसे लाभ पहुंचाया है और आज प्रत्येक मोदी-योगी के कार्याे की प्रशंसा कर रहा है। कार्यक्रम में पूर्व भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश जैन, सुमित समेत कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

इसके अलावा भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने भी प्रत्येक बूथ पर लाभार्थी महिलाओं, मतदाताओं व नये मतदाताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात सुनी और महिलाआंे व युवतियों को योजनाओं के प्रति जागरूक करते हुए सरकार की उपलब्धियां बतायी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महिलाओं के विकास के लिए अत्याधिक गंभीर है और समय-समय पर उन्हें लाभान्वित भी कर रहे है। उन्होंने वर्ष 2024 की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बहनें सशक्त हो रही है। अनेकों अनेक योजनाओं का लाभ उठाकर प्रधानमंत्री का धन्यवाद कर रही है।

पुवारका मंडल में महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष आरती शर्मा, सारिका गुप्ता, कंचन धवन, प्रवीण चौधरी, शिखा कश्यप, दुर्गा सागर, बेबी रानी, कविंद्र, वीणा, आशा सब्बरवाल, मोनिका नरूला, सीमा आदि बहनें उपस्थित रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय