Monday, May 29, 2023

पहलवानों ने स्वीकार की बृजभूषण सिंह की चुनौती कहा- हम नार्को टेस्ट के लिए तैयार

नई दिल्ली। दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों को प्रदर्शन करते हुए सोमवार को 29 दिन पूरे हो गए। इस मौके पर पहलवानों ने प्रेस वार्ता कर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के नार्को टेस्ट वाले बयान का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हम सभी नार्को टेस्ट करवाने को तैयार हैं, लेकिन यह टेस्ट लाइव होना चाहिए ताकि पूरा देश देख सके।

- Advertisement -

पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा, ‘हम इस टेस्ट के लिए तैयार हैं और यह सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में होना चाहिए। साथ ही जिन लड़कियों ने शिकायत दी है उनका भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। महिला पहलवान विनेश फोगाट ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह को स्टार बनाकर न पेश किया जाए। साथ ही यह भी समझा जाए कि उन्होंने सामने आकर नार्को टेस्ट कराने की बात इसलिए कही है, क्योंकि हम ये बात पहले ही कह चुके थे।

इस बीच महिला पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि हमें यहां प्रदर्शन करते हुए एक महीना होने को आया लेकिन अभी तक मामले में कार्रवाई नहीं की गई। प्रदर्शन को एक महीना पूरा होने पर मंगलवार शाम पांच बजे इंडिया गेट पर हम कैंडल मार्च निकालेंगे। हमारा कहना है कि नए संसद के उद्घाटन से पहले महिला सांसद बैठक करें और पहलवानों के लिए आवाज उठाएं। उ

- Advertisement -

ल्लेखनीय है कि रविवार शाम भाजपा सांसद और कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने फेसबुक पर लिखा था कि वह नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं लेकिन खिलाड़ियों को भी नार्को टेस्ट कराना चाहिए। जिसके बाद आज पहलवानों ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

Related Articles

- Advertisement -

STAY CONNECTED

74,675FansLike
5,201FollowersFollow
32,576SubscribersSubscribe
- Advertisement -

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय