Tuesday, April 23, 2024

मुजफ्फरनगर में पूर्व सांसद कादिर राणा बोले-100 साल तक कुछ ना करूं तब भी मेरे पास कोई कमी नहीं होगी !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 से नवनिर्वाचित सभासद पति राजू आढती के सम्मान समारोह में पहुंचे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कादिर राणा ने राजू आढती को चुनाव जीतने की शुभकामनाएं दी। साथ ही फरमान कुरैशी को राजनीति में सक्रिय रहने की हिदायत दी और उनके कार्यों को सराहा। इस दौरान वार्ड 45 से नवनिर्वाचित सभासद राजू आढ़ती ने जानकारी देते हुए बताया कि आज हमारी जीत की खुशी में फरमान कुरैशी ने एक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें राष्ट्रीय लोक दल के जिलाध्यक्ष संदीप मलिक सहित दर्जनों लोकदल नेता शामिल हुए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान पूर्व सांसद कादिर राणा ने 2000 के नोट को वापस लेने के फैसले को गलत बताया उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह तो सरकार ही बताएगी कि 2000 के नोट को क्यों बंद किया और क्यों बाजार में जारी किया था। सपा नेता कादिर राणा ने कहा कि 2000 के नोट के फायदे और नुकसान या तो सरकार बताएगी या गवर्नर बताएंगे।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कादिर राणा ने 2024 लोकसभा के चुनाव को लेकर ताल ठोक दी है उन्होंने कहा कि गठबंधन के नेतृत्व में 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी सहित और जो भी अन्य राजनैतिक दल गठबंधन में जुड़ते जाएंगे सभी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा जाएगा और चुनाव बहुत अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतकर अपोजिशन की सरकार बनेगी।

पूर्व सांसद कादिर राणा ने कहा कि नगर निकाय चुनाव के लोकल चुनाव होते हैं और इन चुनावों में मतदाता व्यक्ति के नाम पर वोट करता है ना की पार्टी में उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में हमारे पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा को बहुत मतदान मिला है उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव केपिछले 4 चुनावों में समाजवादी पार्टी को प्रत्याशी को इतनी वोट नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में हमारी कोई रणनीतिक भूल हुई है और शायद हमारी मेहनत भी कम रही है।

2022 के विधानसभा चुनाव हो या उससे पहले 2019 के लोकसभा चुनाव हो सभी चुनाव में मुजफ्फरनगर का राणा परिवार बैकफुट पर रहा है। इस के सवाल पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कादिर राणा ने पलटवार करते हुए कहा कि हम बैकफुट पर नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम तो क्षेत्र में वर्करी कर रहे थे और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अंतिम समय में हमें टिकट देने से मना कर दिया और किसी और को टिकट दे दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश भैया के सामने अंतिम समय में कोई मजबूरी आई जिसकी वजह से हमारा टिकट काट दिया उन्होंने कहा कि हम तो प्रचार करते हुए रास्ते हुए से वापस आए। आज भी झंडा बैनर और पोस्टर हमारे पास रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम कभी पीछे नहीं रहे और ना रहेंगे। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता कादिर राणा ने कहा कि 4 चुनाव मैंने लड़ लिए है और ऐसा कोई सदन नहीं जहाँ में नहीं गया।
उन्होंने कहा कि 2014 का लोकसभा चुनाव मैंने जीदारी से लड़ा और हार जीत का फैसला तो किस्मत से होता है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़े और वह भी हार गए थे। उन्होंने कहा कि मैं तो उनसे बहुत अच्छा चुनाव लड़ा हूं और अब 2024 के लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरनगर या बिजनौर दोनों जगह से गठबंधन के नेताओं से टिकट मांग रहा हूं। उन्होंने कहा कि ना मैं किसी से डरता हूं ना कहीं भागता हूं और हमेशा समाज के बीच में रहता हूं चुनाव में जमकर मेहनत करता हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय