Saturday, April 27, 2024

यती नरसिंहानंद सरस्वती महाराज ने योगिनी मां महाराज नंदेश्वरी की मौत को बताया हत्या, जांच की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में सोमवार को यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज कचहरी परिसर स्थित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने साध्वी की हत्या में जांच कर कार्यवाही की मांग की। बता दें कि गत दिनों तीर्थ नगरी सुखदेव स्थित महाशक्ति सिद्ध पीठ के संचालिका परम योगिनी मां राजनंदेश्वरी का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। जिसके बाद साधु-संतों वह अनेक अनुयायियों के द्वारा उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही आज मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे डासना पीठ के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज ने एसएसपी संजीव सुमन से मुलाकात कर राज नंदेश्वरी की मृत्यु को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु बताया। उन्होंने कहा कि हम लोगों को और बहुत सारे लोगों को लगता है कि उनकी हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि उसके संबंध में आज एसएसपी संजीव सुमन को एक शिकायती पत्र देकर जांच कर आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे कारण तो हम बता नहीं सकते लेकिन पुलिस जांच करेगी तो सामने आ जाएगा उन्होंने कहा कि एसएसपी संजीव सुमन है उन्हें जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि इस समय में एक साध्वी महिला की हत्या पर बात करने आया था इस दौरान किसी अन्य मुद्दे पर बात करना अनुचित नहीं होगा।

महाराज ने कहा कि उनके शरीर पर काफी चोट के निशान थे। उन्होंने कहा कि और साधुओं का अंतिम संस्कार नहीं होता उन्हें समाधि दी जाती है। ने कहा कि उन्हें बहुत जल्दी मैं जला दिया गया जबकि उन्होंने अपनी समाधि का पहले से ही स्थान नियत कर रखा था। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग जो दौरान प्रत्यक्षदर्शी उन्होंने कहा कि उनके शरीर पर बहुत चोट थी। उन्होंने कहा कि एक साध्वी को न्याय मिलना चाहिए यदि उनकी हत्या हुई है तो उन्हें जरूर मिलना चाहिए यदि हत्या नहीं हुई है तो जांच में सब सामने आ जाएगा और बात खत्म हो जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय