Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में गांधी कॉलोनी में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले तीसरे मनचले को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ़्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के मौहल्ला गांधी कॉलोनी में बीती शाम  ट्यूशन पढऩे आई छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने में शामिल तीसरा आरोपी भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसकी भी अच्छी तरह मरम्मत की है, जिससे समद नाम का मनचला पुलिस कस्टडी में लंगड़ाता हुआ नजर आया, जिसका जिला अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराया गया है।
उल्लेखनीय है कि बीती शाम लगभग पांच बजे मौहल्ला पंचमुखी निवासी पंजाबी समाज की छात्रा गांधी कालोनी में मनोज भाटिया के कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढऩे आई थी, तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश युवकों ने उसके साथ अभद्रता की थी, जिसके बाद छात्रा ने अपने परिजनों को फोन कर बुलाया था, छात्रा के पिता व भाई ने उक्त तीनों को गांधी कालोनी में घेरकर पकडऩे का प्रयास किया तो वे अपनी बाइक छोड़कर भाग गए थे। सूचना पर पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर तीनों मनचलों की तलाश शुरू कर दी थी।
यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था, जिससे मनचलों तक पहुंचने में पुलिस को काफी सहायता मिली। पुलिस ने दो मनचलों को देर रात में ही गिरफ्तार कर लिया था,  जिनके नाम शोभित पुत्र अनिल शर्मा निवासी गंगा विहार व उज्जवल कुमार पुत्र प्रवेंद्र पाल निवासी आदर्श कॉलोनी बताये गए हैं,जबकि तीसरे आरोपी मौहम्मद समद पुत्र मौहम्मद अब्बास निवासी गांव गांव गढी सरवट को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी भी अच्छी तरह से मरम्मत की है, जिस कारण वह अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय